होम News Pragnent हुई मशहूर सिंगर नेहा कक्कर, बेबी बंप फ्लांट करते हुए पति...

Pragnent हुई मशहूर सिंगर नेहा कक्कर, बेबी बंप फ्लांट करते हुए पति के साथ वाली फोटो शेयर की

2
Pragnent हुई मशहूर सिंगर नेहा कक्कर, बेबी बंप फ्लांट करते हुए पति के साथ वाली फोटो शेयर की
Pragnent हुई मशहूर सिंगर नेहा कक्कर, बेबी बंप फ्लांट करते हुए पति के साथ वाली फोटो शेयर की

Pragnent हुई नेहा कक्कड़, क्या आप जानते है उनके पति का नाम

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है। नेहा ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वो डेनिम डंगरी पहने हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर नेहा ने लिखा, ‘#KhyaalRakhyaKar’। आपको बता दे कि नेहा ने 24 अक्टूबर को सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी।

फैंस ने दी दोनों को बधाईयां

आपको यह भी बता दे कि नेहा के साथ- साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी यही फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जैसे ही नेहा और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की, उनके फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया।

बता दे कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था इसके कुछ दिन बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खबरें आने लगी थीं। हालांकि शुरुआत में नेहा के फैंस उनकी शादी की खबरों पर यकीन नहीं कर पा रहे थे लेकिन नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को धूम-धाम से शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों हनीमून पर दुबई गए थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।

दोनों की पहली मुलाकात एक गाने के सेट पर हुई थी

नेहा और रोहनप्रीत का ‘चट मंगनी- पट ब्याह’ हुआ था। इन दोनों की पहली मुलाकात ‘नेहू दा व्याह’ गाने के सेट पर हुई थी और गाना रिलीज होने के तीन दिन बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस बारे में रोहनप्रीत ने कहा था, ‘हम पहली बार नेहू दा व्याह गाने के सेट पर मिले थे जो हमने साथ में गाया था। मुझे इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने जो उस गाने के लिए लिखा है वो एक दिन सच होगा। इस गाने ने मेरी जिंदगी बदल दी।’

वहीं नेहा ने रोहन के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘मुझ पर रोहनप्रीत का पहला इंप्रेशन यह था कि, सेट पर हर किसी के साथ उनका बर्ताव बहुत अच्छा था। और आज तक मै जितने भी लड़कों से मिली हूं ये उनमें सबसे ज्यादा क्यूट हैं। उसका अट्रैक्शन बहुत स्ट्रॉन्ग था। मुझे लगता है कि शुरुआती पलों में ही मुझे यह समझ आ गया था कि वो मेरे लिए बने हैं।’

आपको इस शादी की एक खास बात बता दे कि नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह से 6 साल बड़ी हैं।

2 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here