होम News Shardul thakur 67 रन बनाकर हुए आउट, 2019 के बाद 7वे विकेट...

Shardul thakur 67 रन बनाकर हुए आउट, 2019 के बाद 7वे विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी

Shardul thakur 67 रन बनाकर हुए आउट

Shardul thakur 67 रन बनाकर आउट हुए। Shardul thakur और वॉशिंगटन सुंदर ने रविवार को यहां गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में विपरीत परिस्थिति और मुश्किल वक्त में खेलते हुए शतकीय साझेदारी निभाई।

Shardul thakur के कैरियर का पहला अर्धशतक

अपने करियर का पहला अर्धशतक लगाने वाले Shardul और सुंदर ने उस समय खेलना शुरू किया था जब भारत को इसकी बहुत जरूरत थी, जब तीसरे दिन लंच के ठीक बाद भारत ने 186 रनों के कुल योग पर ही अपना छठा विकेट गंवा दिया था। उसके आगे इन दोनों ने मिलकर पारी को संभाला।

आस्ट्रेलियाई टीम ने अपने पहली पारी में 369 रन बनाए थे और इस लिहाज से भारत बुरी तरह पिछड़ता दिखाई दे रहा था लेकिन फिर शार्दुल और सुंदर दोनों ने मिलकर 180 गेंदों पर 100 रन जोड़कर भारत को मुश्किल स्थिति से निकाला।

Shardul और सुंदर की जोड़ी ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

इसके साथ ही ब्रिस्बेन टेस्ट में डेब्यू करने वाले सुंदर और 2018 के बाद अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे सुंदर और ठाकुर की जोड़ी ने ब्रिस्बेन टेस्ट में एक बड़ा रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। सुंदर और ठाकुर गाबा में टेस्ट मैच में सातवें विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी करने वाली भारतीय जोड़ी बन गई है।

7 वे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी

इसके साथ ही यह भारतीय टीम की 2019 के बाद से सातवें विकेट के लिए पहली शतकीय साझेदारी है। 2019 में सिडनी में ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा की जोड़ी ने सातवें विकेट के लिए 204 रन जोड़े थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Poco M3 Pro 5G’s Key Specs Revealed Ahead of May 19 Launch: Here’s What We Know

Poco M3 Pro 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर शामिल है, पोको ने 19 मई को फोन...

World Hypertension Day 2021: How pregnant women should manage their blood pressure levels

नई दिल्ली: गर्भावस्था के दौरान महिलाओं में उच्च रक्तचाप या उच्च रक्तचाप काफी सामान्य स्थिति है। हालांकि, स्वस्थ जीवन शैली और दिमागी जीवन...

Bombay High Barge De-anchors Live Updates

भारतीय नौसेना हेलो न्यू मैंगलोर के उत्तर पश्चिम में भारतीय ध्वजांकित टग कोरोमोंडेल सपोर्टर इलेवन के बचाव कार्यों का समर्थन करने के लिए कार्रवाई...

40% Indians Likely to be Fully Vaccinated by November, Says Report

यस सिक्योरिटीज की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत की लगभग 40 प्रतिशत वयस्क आबादी का नवंबर तक पूरी तरह से...

Recent Comments