होम Technology Google and Samsung Are Unifying Wear OS and Tizen, Future Galaxy Smartwatch...

Google and Samsung Are Unifying Wear OS and Tizen, Future Galaxy Smartwatch to Run on ‘Wear’

पहनने के लिए Google और Samsung एक साथ

सैमसंग का कहना है कि जो ग्राहक पहले से ही Tizen OS-आधारित गैलेक्सी स्मार्टवॉच का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें उत्पाद लॉन्च होने के बाद कम से कम तीन साल का सॉफ़्टवेयर समर्थन प्राप्त होता रहेगा।

Google और Samsung अपने स्मार्टवॉच OS – Google Wear OS और Samsung Tizen OS को एकीकृत कर रहे हैं ताकि तेज़ और बेहतर प्रदर्शन प्रदान करने के लिए “पहनें” लाया जा सके। सैमसंग ने यह भी पुष्टि की है कि इसकी अगली गैलेक्सी घड़ियाँ, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और वॉच एक्टिव 4 कहलाने की अफवाह है। , नए वेयर प्लेटफॉर्म पर चलेगा। घोषणा सबसे पहले चल रहे Google I / O 2021 में की गई थी जो कि कोरोनावायरस महामारी के कारण ऑनलाइन हो रही है। सैमसंग ने एक अलग ब्लॉग पोस्ट में विकास की घोषणा की। Google के अनुसार, के बीच सहयोग दो तकनीकी दिग्गज बैटरी जीवन में सुधार, ऐप्स के लिए 30 प्रतिशत तेज लोडिंग समय और आसान एनिमेशन का नेतृत्व करेंगे। सैमसंग और Google एकीकृत प्लेटफॉर्म के साथ एंड्रॉइड घड़ियों के लिए ऐप बनाने या सुधारने के लिए इसे “डेवलपर्स के लिए आसान” बनाने की कोशिश कर रहे हैं। . Google पहले से कहीं अधिक ऐप्स और वॉच चेहरों के चयन का वादा कर रहा है।

दोनों कंपनियों की भविष्य की स्मार्टवॉच को थर्ड-पार्टी ऐप्स का भी एक्सेस मिलेगा, जबकि गूगलके अपने प्लेटफॉर्म जैसे गूगल मानचित्र तथा गूगल असिस्टेंट नए सिरे से डिजाइन और सुधार किया जा रहा है। गूगल पे घड़ियों को फिर से डिजाइन किया जाएगा और मौजूदा 11 देशों से परे 26 नए देशों के लिए समर्थन प्राप्त किया जाएगा। जहाँ तक, यूट्यूब संगीत इस साल के अंत में वियर पर आ जाएगा, जो ऑफलाइन सुनने के अनुभव के लिए ग्राहकों के लिए स्मार्ट डाउनलोड जैसी सुविधाओं से लैस है। जैसी कि उम्मीद थी, Google और सैमसंग‘s Wear’ अल्फाबेट के स्वामित्व वाली तकनीक का लाभ उठाएगा Fitbit समग्र फिटनेस से संबंधित सुविधाओं में सुधार करने के लिए। Google का कहना है कि अन्य ओईएम भी मंच के शीर्ष पर उपयोगकर्ता अनुभव को अनुकूलित कर सकते हैं।

इस बीच, वायर्ड राज्यों पर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग भविष्य के उपकरणों पर अपने लोकप्रिय घूर्णन बेज़ल को बनाए रखेगा और केवल वियर सिस्टम पर ही लाभ उठाएगा। भविष्य के फिटबिट उपकरणों को ओएस की सुविधा के लिए भी कहा जाता है, लेकिन विवरण स्पष्ट नहीं है। सैमसंग कहते हैं जो ग्राहक पहले से ही Tizen OS-आधारित गैलेक्सी स्मार्टवॉच का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें उत्पाद लॉन्च के बाद कम से कम तीन साल का सॉफ़्टवेयर समर्थन प्राप्त होता रहेगा। हालांकि, वायर्ड कहते हैं कि ग्राहक स्वास्थ्य डेटा निर्यात करने में सक्षम होंगे ताकि भविष्य के उपकरणों पर इसका उपयोग किया जा सके। दक्षिण कोरियाई दिग्गज से अधिक विवरण जल्द ही मिलने की उम्मीद है।

सभी पढ़ें ताजा खबर, आज की ताजा खबर तथा कोरोनावाइरस खबरें यहां

.

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IND vs ENG: बच्चों के साथ कुछ ऐसे भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां कर रही हैं मस्ती- PICS

खेल। दोस्तों, दे की भारत और टीम (भारत बनाम इंग्लैंड) के बीच 4 अगस्त से 5 मैच की मैच खेली है। इस...

Upcoming Movies in August 2021 | Bollywood Movies Releasing in August 2021 | August Upcoming Moview 2021

Upcoming Movies in August 2021 After 2020 was fairly lacking in major new Upcoming Movies in August 2021 is...

Dial 100 Movie | Dial 100 Movie Release Date | Dial 100 Official Trailer Movie Songs | Dial 100 Movie Review

Dial 100 Movie Dial 100 Movie The trailer of upcoming movie Dial 100 Moive was released on Tuesday. Manoj Bajpayee plays an...

Fast and Furious 9 Movie Reviews | Fast & Furious 9 Release Date | Fast And Furious 9 Cast

Fast and Furious 9 Movie Reviews Fast & Furious 9 has already set the cash registers ringing in the...

Recent Comments